छत्तीसगढ़

अवैध रूप से 32 बोरी धान का परिवहन करते हुए पिकअप को पकड़ा गया…

अवैध रूप से परिवहन करते पाये जाने पर मामला खाद्य विभाग से संबंधित होने से खाद्य विभाग कुआकोंडा को अग्रिम कार्यवाही हेतु सौंपी गई

दंतेवाड़ा: पुलिस अधीक्षक दंतेवाड़ा गौरव राय के निर्देशन में एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आर.के. बर्मन के मार्गदर्शन में दीगर जिला एवं दीगर राज्य से अवैध रूप से हो रहे धान परिवहन पर रोक लगाने हेतु नाका लगाकर कार्यवाही करने के निर्देश प्राप्त होने पर रविवार को सूचना दिया गया कि जगरगुंडा से पिकअप में अवैध रूप से धान का परिवहन करते हुए कुआकोंडा की ओर ले जाया जा रहा है जिसे चेक करने एवं कार्यवाही करने के संबंध में निर्देश मिलने पर हमराह स्टाफ थाना एवं तहसीलदार कुआकोंडा महेश कश्यप के चेकिंग के दौरान पिकअप क्रमांक CG18 N 2523 32 में 32 बोरी धान भरा हुआ मिला।

उक्त धान को परिवहन कर ले जाने के संबंध में पिकअप चालक भगवान दीप पासवान पिता पंचम निवासी कुआकोंडा से वैध दस्तावेज पेश करने के संबंध में नोटिस दिया गया, जो धान को परिवहन करने के संबंध में कोई दस्तावेज नही है। स्वयं ड्राइवर ही वाहन स्वामी होना बताया 32 बोरी धान को अवैध रूप से परिवहन करते पाये जाने पर मामला खाद्य विभाग से संबंधित होने से खाद्य विभाग कुआकोंडा को अग्रिम कार्यवाही हेतु सौंपी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button